Sunday , 20 May 2018
Breaking News

कपिल मिश्रा ने केजरीवाल पर फोड़ा 400 करोड़ का करप्शन बम।


कपिल मिश्रा का आम आदमी पार्टी और उनके नेताओं पर आरोप लगाने का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। ऐसे में एक बार फिर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल के खिलाफ आंदोलन शुरू करने का एलान कर दिया है। साथ ही कपिल मिश्रा ने केजरीवाल से आठ सवालों के साथ 400 करोड़ रुपये के घोटाले का भी जिक्र किया है।

kapil-mishra-pti_650x400_51494563754

कपिल मिश्रा ने बताया कि उन्होंने एक मोबाइल नंबर जारी किया है ताकि इस पर लोग समर्थन देने के लिए कॉल करें। उन्होंने कहा, ‘इंडिया अगेंस्ट करप्शन के पुराने लोग आज मेरे साथ आ रहे हैं, संजय सिंह और आशुतोष को शीतल प्रसाद अपने खर्च पर विदेश क्यों ले जा रहा है, जो हाई सिक्योरिटी नम्बर प्लेट का बड़ा कारोबारी है’।

kejri-and-kapil

कपिल ने आगे कहा, ‘400 करोड़ के घोटाले में शीतल प्रसाद की कंपनियों की संलिप्तता पाई गई थी। 49 दिन की सरकार में कमेटी बना कर इस की जांच शुरू की गई थी। दूसरी बार सरकार आयी तो जांच आगे नहीं बढ़ाई गई। केजरीवाल शीतल प्रसाद पर अपना जवाब दें’
कपिल मिश्रा ने बाकायदा नाम लेते हुए कहा कि कुछ लोगों ने पार्टी को हैक कर लिया है।  विभव कुमार, आशीष तलवार, संजय सिंह, दुर्गेश पाठक जैसे लोग पार्टी चला रहे हैं। अब आओ AAP को साथ सुथरा करना है। केजरीवाल मुक्त करना है। प्रशांत भूषण और योगेंद्र यादव से माफी मांगी मांगता हूं कि मैंने केजरीवाल के अंधभक्त होने पर उन्हें अपशब्द भी कहे। जो लोग केजरीवाल से प्रताड़ित हैं वो हमारे साथ आएं।

About Kumar Vikash Gaurav

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <strike> <strong>