Tuesday , 17 July 2018
Breaking News

फिल्म रिव्यूः सलमान और कटरीना के दमदार एक्शन का तड़का है ‘टाइगर जिंदा है’… फिल्म देखने जा रहे है तो पहले जान लें।


सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गयी है। भाईजान ने अपने फैंस को इस फिल्म के जरिए क्रिसमस ट्रीट दी है। ‘टाइगर जिंदा है’ के साथ सलमान और कटरीना की जोड़ी पांच साल बाद बड़े पर्दे पर लौटी है। सिनेमाघरों में सुबह से ही सलमान के फैन्स की भीड़ जमा है। सल्लू भाई के फैंस को ये फिल्म निराश नहीं करेगी। फिल्म में मारधाड़ से भरपूर जासूसी थ्रिलर कहानी को बेहद बारीकी से उकेरा गया है।

salman-khan-twitter_650x400_71508915502

इस फिल्म की कहानी जहां दमदार है, वहीं सलमान और कैटरीना कैफ का एक्टिंग बेहतरीन है। सलमान की हर फिल्म की तरह इस फिल्म में भी पूरा फोकस सलमान पर ही किया गया है। ‘भाई’ की समझदारी, ही-मैन वाली ताकत, और जासूसी की ट्रिक्स के इर्द-गिर्द ही डायरेक्टर ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है।

4b3a0a518c775387a2b31c5d5ecf934f44e61c63

फिल्म में टाइगर की वाइफ जोया यानि कटरीना कैफ के एक्शन भी काफिले तारीफ हैं। कटरीना को खतरनाक स्टंट करते हुए देखना अपने आप में एक रोमांचक अनुभव है। इमोशनल सीन्स में उसके चेहरे के एक्सप्रेशन दर्शकों को बेहद पसंद आएंगे।

फिल्म ‘टाइगर जिन्दा है’ की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है। जो कि 2014 में घटी थी। लेकिन इस कहानी का अच्छा खासा ट्रीटमेंट करके दिखाया गया है। फिल्म में आपको एक नहीं बल्कि छोटी-छोटी कई कहानियां देखने को मिलेगी।

5a088c0926c41.image

कट्टर राष्ट्रवाद पर आधारित इस फिल्म की कहानी बीच-बीच में दर्शकों को हंसाने पर भी मजबूर करती है। जो लोग सलमान के फैंस नहीं है शायद उन्हे ये फिल्म इतनी अच्छी ना लगे। लेकिन सलमान के फैंस के लिए भाईजान का एक्शन और एट्टीयूट उन्हे सीटियां बजाने पर मजबूर कर देगा।

67e631cd1bb1b01145f33028458bd366

फिल्म में आईएस जैसे दिखने वाले टेरेरिस्ट के खात्मे के लिए भारत की ओर से सलमान और पाकिस्तान की ओर से कैटरीना मिलकर मुकाबला करते हैं। इस वजह से भी फिल्म काफी एक्साइटेड करती है।

डायरेक्टर अली अब्बास जफर का डायरेक्शन कमाल का है। फिल्म की सिनेमेटोग्राफी अच्छी है, इसके साथ ही इस फिल्म का म्यूजिक भी काबिले तारीफ है। इस फिल्म के दो गाने ‘स्वैग से करेंगे सबका स्वागत’ और ‘दिल दियान गल्ला’ पहले ही धमाल मचा चुके है।

628476-tzhmain

अब देखना है कि सलमान की बाकी फिल्मों की तरह क्या ये फिल्म भी 200 करोड़ का आंकड़ा पार करके 300 करोड़ के कल्ब में पहुंच पाएंगी।

कई फिल्म समीक्षकों ने इस फिल्म को अपने आधार पर अलग-अलग स्टार दिए है… लेकिन युवा पत्रकार की तरफ से इस फिल्म को 5 में से 4 स्टार।

आप हमारे यूट्यूब चैनल की रिपोर्ट भी देख सकते है-

About Sudhanshu Vishwakarma

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <strike> <strong>