Sunday , 25 February 2018
Breaking News

दिल्ली: Sex Toys के लिए बदनाम है यह मशहूर बाजार।


sxxrzvvo8qesueyah0n0

कनॉट प्लेस को दिल्ली का दिल कहा जाता है। लेकिन दिल्ली के इस दिल में मौजूद एक मशहूर बाजार sex toys के कारोबार के लिए भी बदनाम है। दबी जुबान में ही सही, यहां आने वाले कई ग्राहकों का कहना है कि थोड़ी मेहनत के बाद इस बाजार से आप मनचाही चीज खरीद सकते हैं। कनॉट प्लेस के अंडरग्राउंड मार्केट पालिका बाजार में sex toys का कारोबार धड़ल्ले से चल रहा है। कानून और पुलिस के डर को ताख पर रखकर यहां दुकानदार आपको सबकुछ मुहैया करा सकते हैं।

दुकान में मौजूद लड़के जरूरत का हर सामान उपलब्ध होने के दावे करते हैं, बस शर्त है कि आपको पैसे पहले देने होंगे। एक बार जब दुकानदार को भरोसा हो गया कि आप sex toys की तलाश में आए हैं, फिर तो आपके सामने ऑफर्स की ढ़ेर लग जाएगी। खास अंग से लेकर पूरी डॉल यहां सब उपलब्ध है। दाम 1 हजार से लेकर 20 हजार तक। यदि आप अपने साथ sex toys नहीं ले जाना चाहते हैं तो यहां मौजूद दुकानदार आपकी मुश्किल चुटकियों में हल कर देंगे। दुकानदारों के पास होम डिलीवरी की भी सुविधा उपलब्ध है।

दिल्ली के इस मशहूर बाजार में कई बार पुलिस छापेमारी की कार्रवाई को भी अंजाम दे चुकी है। कई दुकानदारों को पकड़ा भी गया है, लेकिन यह कार्रवाई बड़े स्तर पर नहीं हो सकी है। नवंबर 2013 में पुलिस ने ऐसी ही कार्रवाई कर दिल्ली में चल रहे इस गंदे धंधे पर लगाम लगाने की कोशिश की थी, लेकिन उसके बाद भी चोर-छिपे धंधा फल फूल रहा है।

गौरतलब है कि देश के कानून ने भारत में ऐसी चीजों की ब्रिकी पर पाबंदी लगा दी है जिनसे समाज में अश्लीलता फैलती है। भारतीय कानून के मुताबिक देश में sex toys बेचना अपराध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <strike> <strong>