Sunday , 25 February 2018
Breaking News

पाकिस्तान ने चलाई फोटोशॉपी पैलेट गन… मोदी, अमिताभ, विराट सहित कई को किया घायल।


पाकिस्तान की वेलफेयर सोसाइटी ‘नेवर फॉरगेट पाकिस्तान ‘ ने अपने फेसबुक पेज पर एक एल्बम अपलोड किया है. इस एल्बम का नाम रखा है ‘what is you knew the victims ‘.

इस पोस्ट में भारत की मशहूर हस्तियों की तस्वीरों को पैलेट गन से हुए बेहाल चेहरों को दिखाया है. देखिए

Modi pelet

प्रधानमंत्री मोदी जी की तस्वीर पर लिखा गया है कि डिअर मोदी जी आपकी इनिशियल सर्जरी कर दी गयी है लेकिन आँख के पिछले हिस्से पर घाव अभी बाक़ी है.

Amitabh pelet

अभिनेता अमिताभ बच्चन की फोटो में कैप्शन में लिखा है कि आपके घावों के बारे में सुनकर दुःख हुआ. आपको सीआरपीएफ द्वारा की जा रही करवाई में हस्तक्षेप नहीं करना था. चुप रहिये और सुरक्षित रहिये. आपके पास अभी भी मौक़ा है आप अपना बुढ़ापा अपने बच्चों और उनके बच्चों के साथ गुज़ार सकते हैं.

juckerburg pelet

मार्क ज़करबर्ग की तस्वीर पर लिखा गया है कि आप हमारे प्रेरणास्रोत रहे हैं. हमने कोशिश की कि आपके घावों की तस्वीरें और साक्षत्कार फेसबुक पर शेयर करें लेकिन सरकार ने कश्मीर में इंटरनेट बंद कर दिया है.

IMG-20160727-WA0006

अभिनेता शाहरुख खान की तस्वीर पर लिखा है कि भारतीय सेना ने जो आपके साथ किया वह दुखद है आप तो प्रदर्शनकारियों में भी शामिल नहीं थे.

IMG-20160727-WA0004

कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी की तस्वीर पर लिखा गया है कि हम आपकी दायीं आँख के जाने का दुःख है लेकिन क्या करें केवल पाँच ऑपरेशन टेबल है और वह सभी चौबीसों घंटे व्यस्त  रहते हैं.

virat pelet

क्रिकेटर विराट कोहली की तस्वीर पर लिखा गया है कि प्रैक्टिस से वापस आते समय सेना ने मेरी आँख पर गोली मारी लेकिन भारतीय सेना ने मुझसे कहा था कि चिंता मत करो यह पैलेट्स घातक नहीं होते.                      

IMG-20160727-WA0002

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की तस्वीर पर लिखा गया है कि सुनकर दुःख हुआ जब आप अपनी चार साल की बच्ची को बचाने के लिए जा रही थीं तब आपको गोली लगी. अब भी यक़ीन नहीं है कि लोग चार साल की बच्ची पर भी गोली चलते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <strike> <strong>